दर्शको का होश उड़ाने Phir Aayi Hasseen Dillruba, जाने कैसी है फिल्‍म

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

तापसी पन्नू और विक्रांस मैसी की फिल्‍म phir aayi hasseen dilruba का लोग पिछले काफी दिनो से इन्‍तेजार कर रहे थे। अब लोगो का इन्‍तेजार खत्‍म हो चुका है। ये फिल्‍म आज रिलीज हो गई है। इस फिल्‍म के रिलीज होने के साथ भी इसका फर्स्‍ट रिव्‍यू भी आ गया है। अगर आप इस फिल्‍म को देखने को प्‍लान बना रहे है। तब पहले आपको इस फिल्‍म का ये रिव्‍यू जरूर देख लेना चाहिए।

phir aayi hasseen dillruba

Phir Aayi Hasseen Dillruba movie review

Phir Aayi Hasseen Dillruba तापसी पन्‍नू और विक्रांस मैसी की मच अवेटेड फिल्‍म है। इस फिल्‍म में विक्‍की कौशल के भाई सनी कौशल ने भी अहम भूमिका निभाई है। ये फिल्‍म 2021 में आई फिल्‍म Hasseen Dillruba का सीक्‍वेल है। लगभग तीन साल बाद वापसी कर रही Hasseen Dillruba ने इस बार भी जमकर अपने हुस्‍न का जादू चलाया है। ये एक रोमांटिक सस्‍पैंस फिल्‍म है जिसमे आपको कइ ट्वीस्‍ट और टर्न देखने को मिलने वाले है। फिल्‍म का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है। इस फिल्‍म को आप 9 अगस्‍त को नेटफ्लिक्‍स पर देख सकते है।
Phir Aayi Hasseen Dillruba की अभी हाल ही में मुबई में स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी गई थी। इस फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग में विक्‍की कौशल भी गये थे। फिल्‍म को देखने के बाद विक्‍की कौशल ने अपने इंस्‍टाग्रांम अकाउंट पर इसका छोटा सा रिव्‍यू भी शेयर किया है।

फिल्‍म के बारे में लिखते हुए विक्‍की कौशल ने लिखा है कि “पहले पार्ट से ट्विस्ट, टर्न, रोमांस और रोमांच को आगे बढ़ाते हुए…देखिए इसे मिस मत करना! बधाई हो टीम.” । विक्की ने अपने भाई सनी की परफॉर्मेंस की भी काफी तारीफ की है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Comment