Top 10 fantasy app in India (2024) hindi

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Top 10 fantasy app in India, दोस्तों अगर आप क्रिकेट के फैन हो और आपकl इस खेल की गहरी समझ है। तो ये फंटासी ऐप्‍स खास आपके लिए है। फंटासी ऐप के जरिये आप अपने पॉकेट मनी से अच्‍छे खास पैसे कमा सकते हो।

इस लेख में हम आपको भारत की 10 ऐसी फेंटेसी एप के बारे में बताने वाले हैं जो आजकल काफी फेमस है। जहां पर अपनी टीम बनाकर आप रोजाना हजारों रुपए कमा सकते हैं।

आजकल देश भर में फेंटेसी एप का चलन बढ़ता जा रहा है। हर दिन लाखों लोग इस ऐप्‍स पर आकर अपनी टीम बनाते हैं और पैसे कमाते हैं । इन फेंटेसी एप्स पर आपको बड़ा अमाउंट भी जीतने का मौका मिलता है।

तो दोस्तों आप अगर फेंटेसी एप के जरिए पैसे कमाना चाहते हो तो हम आपको बताते हैं कि Best fantasy app in India कौन सी है।

Top 10 fantasy app in India

Top 10 fantasy app in India (2024) hindi

1) Dream11 Fantasy Cricket App

dream 11 app

दोस्तों अगर आप क्रिकेट देखते हो तो आपने dream11 के बारे में जरूर सुना होगा। फेंटेसी गेम्स की दुनिया में यह Best fantasy cricket app है। आईपीएल और वर्ल्ड कप के दौरान इस ऐप के काफी ऐड दिखाई देते हैं। इसकी रेटिंग 4.4 है।

dream11 ऐप सबसे ज्यादा भरोसेमंद ऐप है जिसको इस्तेमाल करना भी काफी ज्यादा आसान है। इस ऐप पर अगर आकर पहली बार जब आप साइन अप करते हो तो आपको ₹100 का बोनस में मिलता है। इसके अलावा अगर आप इस ऐप को अपने मित्र के साथ रेफर करते हो तो उसका भी कुछ ना कुछ अमाउंट आपको मिलता है।

इस ऐप की सबसे अच्छी बात यह है कि यहां पर आप फ्री में भी कॉन्‍टेस्‍ट खेल सकते हो। टेलीविजन और और क्रिकेट की दुनिया की कई बड़े स्‍टार्स इस ऐप का प्रचार करते हैं जिसमें रोहित शर्मा हार्दिक, पांड्या जैसे बड़े क्रिकेट स्टार भी शामिल है। तो अगर आप फेंटेसी ऐप के जरिये पैसे कमाने चाहते हो तो आप dream11 से यह काम आसानी से कर सकते हैं

2) My11circle Fantasy Cricket App

यह फेंटेसी क्रिकेट ऐप भी काफी ज्यादा पॉपुलर है ।टीवी पर सौरभ गागुली इस ऐप का प्रचार करते हुए नजर आते है। यह ऐप भी आपको साइन अप करने का ₹500 तक का बोनस देती है। इस ऐप का इंटरफेस dream11 के इंटरफेस से बिल्कुल अलग है। इस ऐप पर आपको बहुत बड़ी राशि जीतने का मौका मिलता है dream11 के के बाद सबसे ज्यादा यूजर इसी फेंटेसी प्लेटफार्म पर हैं।

3) MPL(Mobile Premier League) Fantasy Cricket App

Mpl

अगर आप फेंटेसी गेमिंग की दुनिया में आकर पैसे लगाना चाहते हो तो आपके लिए मोबाइल प्रीमीयर लीग यानी एमपीएल काफी ज्यादा पैसा कमा कर दे सकती है। क्रिकेट के अलावा भी यहां पर बहुत सारे ऐसे गेम है जहां पर ऑनलाइन खेल कर आप अच्छा खासा पैसा कमा सकते हो। टीवी पर और यूट्यूब पर इसके काफी सारे ऐड भी दिखाई देते हैं। इस फेंटेसी गेमिंग एप में आपको कई अलग-अलग तरह के गेम देखने को मिलते हैं ।इस ऐप की सबसे बड़ी बात यह है कि इसको खुद विराट कोहली प्रमोट कर रहे हैं जो की क्रिकेट दुनिया की बहुत बड़ा नाम है।

4. real11 fantasy sports app

फेंटेसी गेम्स की दुनिया में यह एकदम नई ऐप है। इस ऐप की खास बात यह है कि इस ऐप पर आपको विनिंग करने के चांस काफी ज्यादा रहते हैं क्योंकि यहां पर अभी ज्यादा ट्रैफिक नहीं है। यहां आपको समय-समय पर अलग-अलग ऑफर्स देखने को मिलते हैं।

इसके अलावा यह ऐप आपको रेफर के भी पैसे देती है। इस ऐप का इंटरफेस काफी ज्यादा आसान है जो आपके यहां पर पहली बार आकर भी समझ में आ जाता है। तो अगर आप फेंटेसी गेम से पैसे कमाना चाहते हैं तो आप इस ऐप को इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ऐप के ब्रांड एम्‍बेस्‍डर गौतम गम्‍भीर है।
fantasy akhada app download | fantasy akhada app कैसे डाउनलोड करे
Pocket Money app kya hai। Pocket money app कैसे डाउनलोड करे

5. Fan2play Cricket Fantasy App

अगर आप कम पैसे लगाकर खेलना चाहते हो तो आप इस एप को इस्‍तेमाल कर सकते हो। इस ऐप पर मेगा कॉटेस्‍ट भी होते है। ये ऐप रेफर करने का भी ठीक ठाक पैसा दे देती है। अगर आप फंटासी की दुनिया में एकदम नये हो तो आप इस ऐप का इस्‍तेमाल कर सकते हो।

6) MyTeam11 Fantasy Cricket App

आपने इस फेंटेसी क्रिकेट ऐप का ऐड भी अपनी टीवी या यूट्यूब पर जरूर देखा होगा इस ऐप को विरेन्‍द्र सहवाग प्रमोट करते हैं। इस ऐप में जैसे ही आप साइन अप करते हो आपको ₹100 का बोनस फॉरेन मिल जाता है ।इसके अलावा आपको इस ऐप में रेफर करने के भी ₹50 मिलते हैं जिससे आप यहा अपनी टीम बनाकर खेल सकते है। इस ऐप पर जाकर खेलना काफी आसान है आप एक बार इस ऐप को जरूर ट्राई कर सकते हो।

7.PlayerzPot fantsasy app

ये ऐप अभी कुछ महीनो पहले ही मार्किट में आई है। एकदम लेटेस्‍ट होने के कारण इस एप के फीचर बाकी फंटासी ऐप्‍स से काफी ज्‍यादा अलग है। इस ऐप को इंडियन क्रिकेट टीम के फास्‍ट बॉलर भुवनेश्‍वर कुमार प्रोमोट कर रहे है। आपने इनको टीवी पर इस ऐप का प्रचार करते हुए जरूर देखा होगा। इस ऐप पर अपनी टीम बनाकर आप लाखो रूपये जीत सकते हो।

8. Gamezy Fantasy Cricket App

Gamezy Fantasy Cricket App

फेंटेसी की दुनिया में यह ऐप भी काफी ज्यादा पॉपुलर है इस ऐप के ब्रांड एंबेसडर के एल राहुल है। यह ऐप आपको प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगी जहां पर आप इस ऐप को डाउनलोड करके फंटासी क्रिकेट खेल सकते हो। अभी फिलहाल इस ऐप में कंपटीशन काम है इसलिए आप यहां खेल कर अच्छा खासा पैसा कमा सकते हो

9. BalleBaazi Fantasy Cricket App

BalleBaazi Fantasy Cricket App

फंटासी गेम्‍स की दुनिया में इस ऐप का नाम भी काफी फेमस है। अगर आप क्रिकेट की टीम बनाकर पैसा कमाना चाहते हो तो ये ऐप आपके लिए बेस्‍ट ऐप है। आप इस ऐप को एक बार ट्राई जरूर कर सकते है। इस ऐप को रेफर करने के भी आपको काफी पैसे मिल जाते है। अगर आपको इस ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड करना चाहते है तो ये ऐप आपको गूगल प्‍ले स्‍टोर पर मिल जायेगी।

10. My master 11 app

अगर आप फंटासी गेम के जरिये पैसा कमाना चाहते हो तो आप इस ऐप के जरिये भी पैसे कमा सकते हो। इस ऐप में भी रेफर करने के आपको अच्‍छे खासे पैसे मिल जाते है। ये ऐप Best fantasy app with low competition है। इसलिए अभी मौका है आप इस ऐप से आसानी से अच्‍छे खासे पैसे कमा सकते हो।

All fantasy app list

  1. Dream11 Fantasy Cricket App
  2. My11circle Fantasy Cricket App
  3. MPL(Mobile Premier League) Fantasy Cricket App
  4. real11 fantasy sports app
  5. Fan2play Cricket Fantasy App
  6. MyTeam11 Fantasy Cricket App
  7. PlayerzPot fantsasy app
  8. Gamezy Fantasy Cricket App
  9. BalleBaazi Fantasy Cricket App
  10. My master 11 app

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Comment