Zupee app se paise kaise kamaye | जूपी एप से पैसे कमाने का सही तरीका

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

zupee app se paise kaise kamaye , अगर आपको zupee app से घर बैठे पैसे कमाना है तो आप इस लेख को पूरा जरूर पढे। इस लेख में हम आपको  zupee app से पैसे कमाने को लेकर डिटेल में जानकारी देने वाले है। 

 Zupee app se paise kaise kamaye

आपने इन्‍टरनेट पर कई ऐसी एप्‍स के बारे में पढ़ा होगा जो पैसे कमाने की बात तो करती है। लेकिन उससे कोई फायदा नही होता है। सिर्फ आपका टाइम ही खराब होता है। आज कल ऐसा कौन सा इन्सान है जो की पैसे कमाना नहीं चाहता या उसको पैसो की ज़रूरत नहीं है। आज कल हर किसी आदमी को पैसे की जरूरत है।  तो अगर आप चाहते है आनलाइन पैसे कमाना तो आप zupee app से आसानी से ऑनलाइन पैसा कमा सकते है।  

Zupee app एक ऐसा एप है जो कि आपको आपकी खुशिया दिला सकता है वो भी सिर्फ कुछ ही समय में। आज हर कोई चाहता है कि वो जो काम करे उस काम में उसको मज़ा भी आना चाहिए। अगर आप भी उनमे से एक हो मजे मजे में पैसे कमाना चाहते तो आपको zupee app को अपने मोबाइल में जरूर डाउनलोड करना चाहिए।

इस एप पर  आप अपने हिसाब से कोई भी गेम खेल सकते है लेकिन  ऐसा नहीं है कि यहा पर सिर्फ आप एक ही गेम खेल सकते हो।  यहाँ बहुत सारे गेम है जैसे की ८ बूलपूल, कैरेम, लूडो और भी बहुत सारे गेम है इसमें जो की आप अपनी इच्छा के अनुसार खेल सकते है!

zupee एक ऐसा एप है जहा की आप सिर्फ पैसे ही नहीं बल्कि बचपन वाले मज़े भी खेल सकते है जैसे हमलोग बचपन में गेम खेलते थे लूडो, कैरेम और भी बहुत सारे गेम।  बस उसी की तरह से एप पर आप अपने बचपन वाले गेम खेल सकते है और खेलते आप बहुत सारे पैसे भी कमा सकते हो।

Zupee app को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करे

Zupee app se paise kaise kamaye jaate hai

zupee app से पैसे कैसे कमाये जाते है इसको जानने से पहले आपको ये पता होना चाहिए कि आप इस एप से पैसे कैसे कमा सकते है।  इस एप के बारे में जानने से पहले आपको ये ध्‍यान रखना है कि आपको इस एप को बहुत सावधानी से इस्‍तेमाल करना है। ये एक ऐसी एप है जिसकी आपको अगर आदत लग गई तो आपका काफी टाइम खराब हो सकता है।   है zupee बच्चो के लिए नहीं सिर्फ 18 से ऊपर के लोगो के बनाया गया है तो अगर आपकी उम्र 18 से कम है तो इस एप से दूर रहे।  

Zupee app pe kaun kaun se game khel skte hai

1 यहाँ आप लुडो सुप्रीम खेल सकते है!

2  यहाँ आप लुडो निंजा खेल सकते है!

3  यहाँ आप snakes और ladders खेल सकते है!

4  यहाँ आप कैरम निंजा खेल सकते है!

5  यहाँ आप ट्रम्प कार्ड मानिया खेल सकते है

Zupee गेम कितने रुपये से शुरू कर सकते है

zupee अप्प से पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका जानिए अगर आप zupee आप इस्तेमाल करके गेम खेलना चाहते है। तो आप यहाँ पे अपने हिसाब से पैसे देख कर गेम लगा सकते है जो zupee पे सबसे छोटा गेम शुरू होता है!

वो मात्र 1रु से शुरू होता है जो हम खेलना शुरू कर सकते है। और अगर हम 1रु वाला गेम जीत जाते है तो हमे मिलते है 1रु 70 पैसे।  जिसमे कि दो लोग खलते है और जो भो ये गेम जीत जाता है उसको 1रु 70 पैसे मिल जाते हैै।

अगर आप पैसे नहीं लगाना चाहते है zupee पे तो आप इसमें जीरो से भी गेम को स्टार्ट कर सकते है । अगर आप बिना पैसे लगाए इसको खेलते है और आप अगर जीत जाते है तो आपको मिलते है 0.3 पैसे जो की फ्री गेम खेलने के लिए बहुत सही है!

इसमें सबसे छोटा गेम 1रु से शुरू होता है और आखरी गेम 5000रु का होता है जो अगर आप खेल के जीत जाते है तो हमे मिलते है 9000रु जो कि बहुत ज्‍यादा होते है। हर गेम एक अलग ही अपने समय के अनुसार शुरू होता है।

आप इस एप पर 2 लोगो का गेम भी खेल सकते है। मान लोग कि आप दो लोगो का 5 रूपये वाला गेम लगाते हो तो आप अगर जीत गये तो 8 रूपये आपको मिलते है।

पैसे और टीम के बारे में महत्वपूर्ण बाते

1 अगर  हम एक प्लेयर के साथ खलते है 5 रु लगाके तब हमे मिलते है 8 रु 5 पैसे!

2 अगर हम यही चार प्लेयर के साथ खेलते है 5 रु लगाके तब हमे 17 रु मिलते हैं!

3 हर एक प्लेयर के साथ खलने पर अलग प्राइस जीतने को मिलता है जो की काफी रुमांचक लगता है और बहुत मज़ा भी आता है!

Zupee के बारे में पूरी जानकारी

ये एक ऐसी जगह है जहा हम अपनी पसंद के हिसाब से गेम खेल सकते है जैसे अगर हम  जानते है कि हर इन्सान का उसके टाइम के हिसाब से मूूड बदलता रहता है कि कब कोनसा गेम खेलना है!

तो ये सिर्फ उन्ही लोगों के लिए है कि जो एक गेम को ज्‍यादा देर खेल नहीं पाते है और अगर वो खेलने भी बैठते है तो कुछ ही देर खेलते है क्युकी खेलते खेलते उनका मन भर जाता है तो उन लोगो के लिए zupee लाया है!

 Aap डाउनलोड करने की सारी जानकारी

zupee अप्प से पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका जानिए तो यहाँ पे हम आपको बताइंगे की आप कैसे अपने फ़ोन मई zupee को डाउनलोड कर सकते है और कैसे उसको इस्तेमाल कर सकते है!

  1. aap को डाउनलोड करने के लिए सारी जानकारी स्टेप बय स्टेप जानिए
  2. आप को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको अपने कोई से भी ब्राउज़र पे जाना है!
  3. ब्राउज़र पे आ जाने के बाद टाइप करना है zupee फॉर एंड्राइड लिखके सर्च कर देना है!
  4. जैसे ही आप सर्च पे क्लिक करिंगे उसके बाद आपका ब्राउज़रआपको बोहत सारी वेबसाइट पे लेके जाएगा फर्स्ट लिंक पे आपको क्लिक करना है!
  5. क्लिक करते ही आपका एप आपको डाउनलोड का आप्शन दिखा देगा आप जैसे ही डाउनलोड पे क्लिक करिंगे आपका एप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा!
  6. जैसे ही आपका एप डाउनलोड हो जाएगा तो आपको इनस्टॉल पे क्लिक करना है!
  7. इनस्टॉल पे क्लिक करते ही एप आपको कुछ वार्निंग देगा जिसको आपको इग्‍नोर कर देना है और आगे बढ़ जाना है!
  8. एप इनस्टॉल होते टाइम आपसे कुछ परमिशन मांगेगा जो को आपको उसको देदेनी है!
  9. इनस्टॉल होते ही आपको एप को ओपन करना है जैसे ही आप zupee को ओपन करोगे तो आपसे पूछेगा कि आपको कौसी भाषा में इस्तेमाल करना है ये एप!
  10. आपको कोई भी भाषा पे क्लिक करके आगे बढ़ जाना है उसके बाद एप आपसे आपका नंबर मांगेगा!
  11. याद रहे आपको वही नंबर देना है की जो आप अपने फ़ोन मई इस्तेमाल कर रहे  है अगर आप उसको कोई और नंबर देते है तो आपको उस नंबर को अपने पास रखना है!
  12. नंबर डालते है zupee एप की तरफ से आपको एक OTP सेंड होगा उसी नंबर पे जो की आपने नंबर डाला है!
  13. जैसे ही आपको आपका OTP मिल जाएगा तो आपको अपना OTP वह दाल देना है जैसे ही आप OTPA डालते है फ़ौरन आपका एप शुरू हो जाएगा!
  14. याद रहे की आप अगर हमारे रेफेरेल कोड से शुरू करते है गेम को तो आपको 10 रु बोनस मिलेगा
  15. जैसे ही आप रेफेर कोड दल देते है आपका एप शुरू हो जाएगा आप खेलने के लिए टायर हो जाएँगे आप अपने हिसाब से गेम लगा कर खेल सकते है
  16. हमारा रेफर कोड है 55139A9ZGH यही कोड आपको डालना है। अगर आप इस रेफलर कोड से ये एप डाउनलोड करोगे तो 10 रूपये का बोनस भी मिलेगाा।    

अन्तिम शब्‍द

zupee अप्प से पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका जानिए zupee एक ऐसा अप है जिसकी आपको आदत भी लग सकती है से तो इसके तभी खेले जब आपके पास टाइम हो। इस ऐप पर ज्‍यादा समय व्‍यतीत ना करे क्‍योकि ऐसा करके आप अपना काफी कीमती टाइम खराब कर सकते है। तो हमारी उन बच्‍चो से गुजारिश है

जो की 18 साल के अभी नहीं हुए है वो इस गेम को ना खेले जो 18 साल के हो चुके है बस वही खेले क्युकी ये एप आपकी जिंदिगी बना भी सकता है और बिगाड़ भी सकती है। इस ऐप पर वित्‍तीय जोखिम भी है इसलिए अपनी जिम्‍मेदारी पर समझदारी के साथ इस एप का इस्‍तेमाल करे।

ये भी देखे-

Hindi se paisa kaise kamaye| हिन्‍दी से पैसा कमाने के 10 तरीके

2021 me online paisa kaise kamaye | ऑनलाइन पैसे कमाने के 10 तरीके

Zupee app kya hai

जूपी एप एक ऐसा एप है जिसके जरिये आप घर बैठे आसानी से गेम खेलकर पैसे कमा सकते हो।

Zupee app se paise kaise kamaye jaate hai

जूपी एप से पैसे गेम खेलकर कमा सकते है

Zupee app kaise download kare

जूपी एप को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करे

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Comment