Earn Easy App kya hai | 2024 earn easy app se paise kaise kamaye

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Earn Easy App kya hai, आजकल हर कोई ऑनलाइन पैसे कमाना चाहता है। ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए कई सारे रास्ते हैं जिनसे आप काफी अच्छा पैसा कमा सकते हैं, जैसे कि मनी अर्निंग ऐप्स। आज हम आपके लिए एक बहुत ही जबरदस्त एप्लिकेशन लेकर आए हैं, जिसका नाम है EarnEasy। अगर आप इस ऐप के जरिये पैसे कमाना चाहते हो तो हम आपको बताते है 2024 earn easy app se paise kaise kamaye।

Earn Easy App kya hai

Earn Easy एक ऑनलाइन पैसा कमाने वाला एप्लिकेशन है, जहां आप एप्लिकेशन डाउनलोड करके, टास्क पूरा करके, और रेफर करके आसानी से पैसे कमा सकते हैं। यह 2023 में सबसे बेहतरीन मनी अर्निंग एप्लिकेशनों में से एक है और इसका इंटरफेस बहुत ही सरल और आकर्षक है, जिससे नए उपयोगकर्ता भी इसे आसानी से उपयोग करके पैसा कमा सकते हैं।
Pocket Money app kya hai। Pocket money app कैसे डाउनलोड करे
metrology 11 earning app se paise kaise kamaye
Cashkaro app kya hai | cashkaro app से पैसे कैसे कमाये

Earn Easy App कैसे डाउनलोड करें

अगर आप इस Earn Easy एप्लिकेशन से पैसे कमाना चाहते हैं, तो आपको प्ले स्टोर में जाना होगा और ‘Earn Easy App’ लिखकर सर्च करना होगा। यह एप्लिकेशन आपके सामने आ जाएगा, जिसके बाद आप Install बटन पर क्लिक करके इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

प्ले स्टोर पर इस एप्लिकेशन को 50 लाख से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आपको पहले इसमें एक खाता बनाना होगा। नीचे दी गई जानकारी के अनुसार आप अपना Earn Easy एप्लिकेशन का खाता बना सकते हैं।

Earn Easy App में खाता कैसे बनाएं

  1. सबसे पहले Earn Easy एप्लिकेशन को इंस्टॉल करें और ओपन करें।
  2. अब मोबाइल नंबर, पूरा नाम, ईमेल आईडी, और रेफरल कोड डालकर “Continue” बटन पर क्लिक करें। (रेफरल कोड मेरा रेफर कोड डालना है जो कि xIKZwx है।
  3. इसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर 4-डिजिट का एक OTP आएगा, जिसे डालकर “Verify” बटन पर क्लिक करें।
    अब आपका Earn Easy एप्लिकेशन का खाता बनकर तैयार हो चुका है।
  4. अगर आप मेरा रेफर कोड डालते है तो 10 रूपये साइन बोनस भी मिलेगा।

Earn Easy App के बारे में जानकारी

App NameEarn Easy
Available onPlay Store
Downloads5M+
Rating (Play Store)4.2
Size9.6MB
DeveloperBrandmatic Technology Private Limited

Earn Easy App से पैसे कैसे कमाएं

Earn Easy एप्लिकेशन से आप तीन तरीकों से पैसे कमा सकते हैं: रिवॉर्ड, अर्निंग, और रेफर एंड अर्न के जरिए। जब आप इस एप्लिकेशन में नया खाता बनाते हैं, तो यह आपको ₹50 का वेलकम बोनस प्रदान करता है। आपकी कमाई दो जगहों पर जमा होती है: रिवॉर्ड और अर्निंग।

रिवॉर्ड राशि को निकालने के लिए कम से कम ₹200 होना चाहिए, जबकि अर्निंग राशि को निकालने के लिए कम से कम ₹50 होना चाहिए। आप अपनी राशि को बैंक ट्रांसफर, UPI, और Paytm के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं। चलिए अब हम इन तीनों तरीकों से पैसे कैसे कमा सकते हैं, उसे जानते हैं।

1. Earn Easy एप्लिकेशन पर साइन अप करके पैसे कमाएं:
Earn Easy एप्लिकेशन को जब आप पहली बार इंस्टॉल करके उसमें साइन अप करते हैं, तो आपको ₹50 का साइन अप बोनस मिलता है। इस राशि को तुरंत निकाला नहीं जा सकता, इसे निकालने के लिए कम से कम ₹200 होना चाहिए।

Click here to Download this Earn Easy App

2. रेफर एंड अर्न के जरिए Earn Easy एप्लिकेशन से पैसे कमाएं:
दूसरे ऑनलाइन मनी अर्निंग एप्लिकेशनों की तरह, इस एप्लिकेशन में भी आपको रेफर एंड अर्न प्रोग्राम मिलता है। यहां आपको हर रेफर के ₹15 मिलते हैं। यानी आपके रेफरल लिंक से जितने भी लोग एप्लिकेशन डाउनलोड करके साइन अप करते हैं, उन्होंने आपके रेफरल कोड का उपयोग किया हो, आपकी कमाई बढ़

इसके लिए आपको एप्लिकेशन ओपन करने के बाद “Refer And Earn” ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। इस पृष्ठ पर आपको आपका रेफरल कोड और रेफरल लिंक मिलेगा, जिसे आप दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ साझा कर सकते हैं। अगर कोई भी आपके रेफरल लिंक से इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करता है और आपका रेफरल कोड इस्तेमाल करता है, तो हर रेफर पर आपको ₹15 मिलेगा।

इस लेख को पूरा पढ़ने के बाद आपको Earn Easy App के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी। तो देर किस बात की आज ही इस ऐप के जरिये पैसे कमाना शुरू करे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Comment