metrology 11 earning app se paise kaise kamaye

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दोस्‍ते अगर आप ऑनलाइन पैसा कमाने चाहते है तो हम आपको बताते है metrology 11 earning app se paise kaise kamaye। ये एक बिल्‍कुल नई ऐप है। इस ऐप पर आप कई तरीको से पैसा कमा सकते है। अगर आप इस ऐप के जरिये पैसा कमाने चाहते है तो इस लेख को पूरा जरूर पढे। इस लेख में हम आपको डिटेल में बताने वाले है कि आप इस ऐप के जरिये आनलाइन पैसे कैसे कमा सकते है।

metrology 11 earning app se paise kaise kamaye

दोस्‍तो आज के दौर में इन्‍टरनेट पर आपको कई ऐसे new earning app मिल जायेगे जिन्‍हे अपने मोबाइल में डाउनलोड करके आप ऑनलाइन पैसा कमा सकते हो। metrology 11 earning app भी इन्‍ही में से एक ऐप है जहा पर जाकर आप आनलाइन अर्निग कर सकते हो।

metrology 11 earning app एक एंड्राइड ऐप है। आजकल कई लोग इस ऐप का इस्‍तेमाल पैसा कमाने के लिए कर रहे है। इस ऐप की खास बात ये है कि इस ऐप के माध्‍यम से आप लेटेस्‍ट न्‍यूज पढ सकते हो। इसके अलावा इस ऐप पर कई वीडियोज भी मौजूद है। अगर आप अपने ऐरिया की न्‍यूज देखना चाहते हो तो वो भी आप इस ऐप पर देख सकते हो। इसके अलावा आप भी अपने ऐरिया की खबरे इस ऐप पर अपलोड कर सकते हो।

ट्रोगिल 11 एक एंड्राइड एप्लीकेशन है। इसका प्रयोग अधिकतर लोग पैसे कमाने के लिए कर रहे हैं।

इस एप्लीकेशन में न्यूज़, फोटो, वीडियो आदि कंटेंट को पढ़ सकते हैं। इस एप्लीकेशन में आपको आपकी एरिया की न्यूज़ भी मिल जाएगी। इस एप्लीकेशन में आप अपने लोकल एरिया की वीडियोस भी अपलोड कर सकते हैं। आइये अब हम आपको बताते है कि Metrogyl 11 App Metrogyl 11 Earning App Download Kaise Kare

Metrogyl 11 App Metrogyl 11 Earning App Download Kaise Kare

दोस्‍तो आपको ये बात तो पता ही होगी कि किसी भी ऐप से पैसा कमाने के लिए आपको सबसे पहले उस ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड करना होता है। इस ऐप को भी सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में डाउनलोड करना होगा। इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको यहा साइन अप करना होगा। जब आप इस ऐप पर साइन अप कर लोगो तो आपको यहा पैसे कमाने के कई विकल्‍प दिखाई देगे। वो विकल्‍प कौन कौन से है। आइये जानते है।

1: न्यूज़ अपलोड करके पैसा कमाये

अगर आप इस ऐप से पैसा कमाना चाहते है तो आपको करना सिर्फ इतना है कि यहा न्‍यूज अपलोड करनी है। इस ऐप पर आप अपने ऐरिया की छोटी बडी न्‍यूज को आसानी से अपलोड कर सकते है। इसके लिए आपको करना ये है कि Metrogyl 11 App को ओपन करना है। इसके बाद आपके सामने एक न्‍यूज वाला सेक्‍शन आ जायेगा। इस सेक्‍शन पर आपको आप्‍शन वाले ऐरिया पर क्लिक करना है।

अब आपको न्‍यूज अपलोड करने का ऑप्‍शन दिखाई देगा। इस विकल्‍प पर आने के बाद अपनी न्‍यूज वीडियोज को यहा अपलोड कर सकते है। अपनी न्‍यूज वीडियोज अपलोड करने के बाद आपको न्‍यूज का टाइटल लिखना है। अपनी न्‍यूज का टाइटल लिखने के बाद आपको सम्मिट न्‍यूज के आप्‍शन पर क्लिक कर देगा है। इस तरह से इस ऐप पर आपकी न्‍यूज सम्मिट हो जायेगी।

इसके बाद आपको अपनी न्‍यूज को शेयर करना है। आपकी न्‍यूज पर जितने ज्‍यादा व्‍यूज आयेगे। आपको उसी के हिसाब इस ऐप के जरिये पैसा कमाने का मौका मिलेगा। इस तरह जितने ज्‍यादा व्‍यूज आयेगे उतने ही ज्‍यादा पैसे ये ऐप आपको देगा।

2.आर्टिकल अपलोड करके पैसा कमाये

इस ऐप पर न्‍यूज वीडियो अपलोड करने के अलावा आप यहा न्‍यूज आर्टिकल भी पोस्‍ट कर सकते है। इस ऐप पर न्‍यूज आर्टिकल पोस्‍ट करने के लिए आपको आर्टिकल के ऑप्‍शन पर जाना है। इस विकल्‍प पर जाकर पहले आपको आर्टिकल लिखना है। फिर उसके बाद एक फोटो लगाकर अपने आर्टिकल को पोस्‍ट कर देना है। अपने आर्टिकल को पोस्‍ट करने के लिए बस आपको सबमिट पोस्‍ट पर क्लिक कर देगा। इस तरह आपका अर्टिकल इस ऐप पर दिखाई देने लगेगा। फिर आपको इस लेख को शेयर करना है। आपका ये लेख जितने ज्‍यादा लोग पढेगे। उतना ही पैसा इस ऐप के माध्‍यम से आपको मिलेगा।

3: फोटो अपलोड करके पैसा कमाये

अगर आप वीडियो या लेख लिखकर इस इस ऐप से पैसा नही कमाना चाहते तो आपको पास पैसा कमाने का एक और विकल्‍प भी है। आप इस ऐप पर किसी भी टॉपिक पर फोटो भी अपलोड कर सकते है। आपके जिस भी विषय में इन्‍ट्रेस्‍ट है आप उसकी फोटो यहा अपलोड करके पैसा कमा सकते है। आपकी अपलोड की कई फोटो पर जितने ज्‍यादा लाइक्‍स आयेगे उतने ही ज्‍यादा पैसे आप इस ऐप के माध्‍यम से कमा सकते है। लेकिन ये याद रहे कि आप जो फोटो इस ऐप पर अपलोड कर रहे है वो कॉपी पेस्‍ट ना हो।

Metrogyl 11 App में आप किसी भी टॉपिक पर फोटो अपलोड कर सकते हैं। जैसे नेचर, सोशल मीडिया टॉपिक, एनिमल्स आदि। आपकी फोटो पर जितने अधिक लाइक आएंगे आपको उसके हिसाब से Metrogyl 11 App के द्वारा पेमेंट दी जाएगी। यहां पर आपको कॉपी पेस्ट फोटो अपलोड नहीं करनी होती है।

4: रेफर करके पैसा कमाये

अगर आप ऊपर बताये किसी भी माध्‍यम से पैसा नही कमा सकते है तो आपके पास इस ऐप से पैसा कमाने का एक और विकल्‍प है। आप इस ऐप को अपने दोस्‍तो और रिश्‍तेदारो के बीच रेफर करके भी पैसा कमा सकते है।

इस ऐप के रेफर प्रोग्राम को ज्‍वाइन करने के लिए आपको इस ऐप को ओपन करना है। जब आप इस ऐप को ओपन कर लोगे तो आपके इसके रेफर ऑप्‍शन पर जाकर अपने रेफर कोड को अपने दोस्‍तो के बीच शेयर करना है। अगर आपका दोस्‍त आपके रेफर कोड के जरिये इस ऐप को डाउनलोउ करता है तो आपको कुछ पैसे कमाने का मौका मिलता है।

Metrogyl 11 Earning App से पैसे कैसे बैंक में ट्रांसफर करें

अगर आपने इस ऐप से पैसे कमा लिए है। तो उन पैसो को अपने बैक अकाउंड में ट्रांसफर करने का तरीका भी काफी ज्‍यादा आसान है। आप अपने पेटीएम वॉलेट या बैक अकाउंट नम्‍बर के जरिये यहा कमाये हुए पैसो को हासिल कर सकते है। अगर आपके पास पेटीएम वैलेट है तो आप आसानी से अपने पैसो को अपने पेटीएम वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हो।

इसके लिए सबसे पहले आपको Metrogyl 11 App को ओपन करना है। इस ऐप को ओपन करने के बाद आपने अपन वॉलेट के विकल्‍प पर क्लिक करना है। इस आप्‍शन पर क्लिक करने के बाद आपको विड्रोल पर आ जाना है।

यहा आप वो अमाउंंट जो आप अपने पेटीएम वैलेट में ले जाना चाहते हो, लिख देना है। फिर आपको सम्मिट बटन पर क्लिक कर देना है। इस तरह कुछ ही सेकेंड में आपके पैसो आपके पेटीएम वैंलेट में पहुंच जायेगे।

Cashkaro app kya hai | cashkaro app से पैसे कैसे कमाये
fantasy akhada app download | fantasy akhada app कैसे डाउनलोड करे

metrology 11 earning app se paise kaise kamaye

  • सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर को अपने मोबाइल फोन पर ओपन करना है।
  • प्ले स्टोर को मोबाइल फोन पर ओपन करने के बाद सर्च बॉक्स पर Metrogyl 11 App लिखकर सर्च के पर क्लिक कर देना है।
  • Metrogyl 11 App को सर्च करने के बाद आपके सामने एप्लीकेशन आ जाएगा और आपको एप्लीकेशन के इंस्टॉल के बटन पर क्लिक कर देना है।
  • 1 मिनट में Metrogyl 11 App डाउनलोड होकर आपके मोबाइल फोन पर आ जाएगा।

Metrogyl 11 App में अकाउंट कैसे बनाएं?

Metrogyl 11 App पैसे कमाने के लिए अकाउंट बनाना बहुत ही जरूरी है। इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद भी आप यहां पर अपना अकाउंट बना सकते हैं। हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताइए कि आप किस तरीके से Metrogyl 11 App में अपना अकाउंट बना सकते हैं।

metrology 11 earning app se paise kaise kamaye

यहाँ पर मेट्रोगिल 11 अर्निंग ऐप से पैसा कमाने का कुछ तरीका इस प्रकार है:
1: न्यूज़ अपलोड करके
2: Metrogyl 11 App में आर्टिकल अपलोड करके
3: Metrogyl 11 App में फोटो अपलोड करके
4: Metrogyl 11 App को रेफर करके

metrology 11 earning app se paise kaise kamaye

दोस्तों इस लेख में Metrogyl 11 Earning App Se Paise Kaise Kamaye के बारे में बताया गया है अगर आप इसी तरीके की New Money Earning App के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट पर अन्य आर्टिकल भी पढ़ सकते हैं।

metrology 11 earning app se paise kaise kamaye
  • अपने मोबाइल फोन पर Metrogyl 11 App को ओपन करें।
  • Metrogyl 11 App को ओपन करने के बाद भाषा का चुनाव करें। आप हिंदी और इंग्लिश भाषा में से एक का चुनाव कर सकते हैं।
  • भाषा का चुनाव करने के बाद कंटिन्यू के ऑप्शन पर क्लिक कर दें।
  • इसके बाद अपना मोबाइल नंबर एंटर करें आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा उस ओटीपी को एंटर करें और सबमिट के बटन पर क्लिक कर दें।
  • इसके बाद आपको अपना नाम, डेट ऑफ बर्थ, जेंडर आदि एंटर करना है।
  • सारी जानकारी ऐड करने के बाद सम्मिट के ऑप्शन पर क्लिक करें। जैसे ही समिति के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे तो आपके मोबाइल फोन पर मैसेज आ जाएगा कि सक्सेसफुली Metrogyl 11 App में आपका अकाउंट बन गया है और आपको ₹10 साइन अप अमाउंट मिलेगा।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Comment