daily 100 rupees earning app without investment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप इन्‍टरनेट के माध्‍यम से daily 100 rupees earning app without investment पैसा कमाना चाहते है और अगर आपके पास एक भी रूपया नही है। तो भी आप इन्‍टरनेट से पैसा कमा सकते है। इन्‍टरनेट की दुनिया के कई ऐसे विकल्‍प मौजूद है जहा आप बिना एक भी पैसा लगाये हर रोज 100 से 500 रूपये कमा सकते है। इस लेख में हम कुछ ऐसी 100 rupees earning app without investment APK के बारे में बताने में बताने वाले है। जहा आप बिना पैसा लगाये इन्‍टरनेट के माध्‍यम से रोजाना 100 से 500 रूपये कैसे कमा सकते है।

daily 100 rupees earning app without investment

1.Google Opinion Rewards

अगर आप इन्‍टरनेट के माध्‍यम से रोजाना 100 रूपये कमाना चाहते है तो ये एप आपके लिए एक अच्‍छा विकल्‍प हो सकता है। ये गूगल का अपना ऐप है। जब आप इस ऐप को डाउनलोड करेंगे तो आपको इसके अन्‍दर कुछ सर्वे दिखाई देंगे। इस सर्वो पर अपनी राय देकर आप इस ऐप के माध्‍यम से रियल कैश कमा सकते है। इस एप पर जाकर पैसा कमाना काफी आसान है। अगर आप इस ऐप पर अच्‍छे से काम करते है। तो आप इस ऐप के माध्‍यम से रोजाना 100 रूपये आसानी से कमा सकते है।

2. Swagbucks

Swagbucks भी एक ऐसा ऐप है जो आपको बिना कोई इन्‍वेस्‍ट किये पैसे कमाने का पूरा मौका देता है। इस ऐप पर भी आपको कई सर्वे देखने को मिलेगे जिसमे भाग लेकर आप आसानी से अच्‍छे खासे पैसे कमा सकते है। इसके अलावा इस ऐप पर और कई वीडियो और गेम्‍स देखने को मिलते है। आपको इस ऐप पर पैसे कमाने के कई विकल्‍प मिल जाते है। अगर आप इस पर रोजाना ठीक से काम करो तो आप इस ऐप के जरिये रोज 100 रूपये आसानी से कमा सकते है।

3.Roz dhan

बिना एक भी पैसा लगाये रोजाना पैसे कमाने के मामले में ये ऐप भी एक बेहतरीन ऐप है। जो लोग इन्‍टरनेट के माध्‍यम से पैसा कमाना चाहते है उन लोगो के बीच ये ऐप काफी फेमस है। इस ऐप पर आप अन्‍य एप्‍स डाउनलोड करके, समाचार पढ़के और गेम खेलकर रोजाना अच्‍छे खासे रूपये कमा सकते है। इस ऐप पर आकर पैसा कमाना काफी आसान है। ये ऐप काफी यूजर फ्रेन्‍डली भी है। ये ऐप आपको रेफर करने का भी पैसा देती है। इस ऐप को अपने दोस्‍तो के रेफर करके भी आप अच्‍छा खासा पैसा कमा सकते हो।

4. Meesho app

अगर आप बिना एक भी पैसा लगाये अपनी ऑनलाइन दुकान खोलना चाहते है। तो आप इस ऐप के माध्‍यम से ये काम काफी आसानी से कर सकते है। इस ऐप के माध्‍यम से आप अपना ऑनलाइन बिजनेस शुरू कर सकते है। इस ऐप पर काफी प्रोडक्‍ट मौजूद है। अगर आप मीशो ऐप पर अपने माध्‍यम से किसी प्रोडक्‍ट की सेल करते है। तो ये ऐप कमीशन के रूप में उस प्रोडक्‍ट का कुछ पैसा आपको भी देती है। अगर आप इस ऐप पर रोजाना सही ढंंग से काम करते है तो आप इस ऐप के माध्‍यम से रोजाना 100 से 1000 रूपये आसानी से कमा सकते है। इस ऐप की खास बात ये है कि ये Daily 100 Rupees earning app without investment in India है।

5. Cashboss

इस ऐप के माध्‍यम से आप कुछ ऐप पर मौजूद कुछ सरल से काम को पूरा करके अपने मोबाइल का मुफ्त में रिचार्ज कर सकते हो। इस ऐप पर कई काम मौजूद है जिसे पूरा करने के बाद यहा आपको कुछ कार्ड मिलते है जिनसे आप अपने मोबाइल का रिचार्ज कर सकते हो। ये भी एक बेहतरीन ऐप है। अगर आप आनलाइन पैसा कमाना चाहते हो तो आपको इस ऐप को भी एक बार ट्राई जरूर करना चाहिए।

6. MPL

अगर आप इन्‍टरनेट के माध्‍यम से ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते हो तो आपने इस fantasy gaming app के बारे में तो सुना ही होगा। इस ऐप पर क्रिकेट के साथ कई ऐसे गेम्‍स मिल जायेगे जिन्‍हे खेलकर आप अच्‍छे खास पैसे कमा सकते हो। इसके अलावा अपनी टीम बनाकर भी इस ऐप से पैसा कमा सकते हो। इस ऐप पर एक रेफर प्रोग्राम भी मौजूद है। अगर आप इस ऐप को किसी को रेफर करते हो और वो आपके रेफर कोड से ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड करता है। तो आपके वैलेट में कुछ रूपये रेफर करने के अपने आप पहुच जाते है। युवाओ में ये ऐप काफी फेमस है। इस ऐप के माध्‍यम से कई लोग रोजाना अच्‍छे खास रूपये कमा रहे है। आप भी इस ऐप के माध्‍यम से अच्‍छे खासे रूपये कमा सकते है। ये एक ऐसी ऐप पर जहा earn 50 se 100 rs per day without investment आसानी से कमा सकते है।

fantasy akhada app download | fantasy akhada app कैसे डाउनलोड करे
KUKU FM kya hai | KUKU FM के Subscription पर discount कैसे पाये

7. Loco

अगर आपको गेम्‍स की लाइव स्‍ट्रीम देखना पसन्‍द है तो ये ऐप आपके लिए ही है। इस ऐप के माध्‍यम से आप दुनियाभर के गेमर्स की लाइव स्‍ट्रीम देख सकते है। यहा आपको कई गेमिग क्‍यूज भी मिल जाती है जिन्‍हे खेलकर आप रोजाना 100 रूपये आसानी से कमा सकते है।

8. Qureka

आनलाइन पैसा कमाने के लिए ये ऐप भी एक बेहतरीन ऐप है। अगर आपके पास जानकारी है तो आप इस ऐप के माध्‍यम से आसानी से पैसे कमा सकते है। इस ऐप पर एक दिन में कई बार कोई ना कोई क्‍यूज आती है। जिसमे भाग लेकर और सभी सवालो के सही जवाब देकर आप आसानी से अच्‍छे खासे पैसे कमा सकते हो। तो अगर आप पास ज्ञान है तो ये प्‍लेटफार्म आपके लिए है क्‍योकि यहा अपने ज्ञान के जरिये अच्‍छी खासी रियल मनी कमा सकते हो।

9. pocket money

daily 100 rupees earning app without investment में इस ऐप का नाम भी आता है। इस ऐप के माध्‍यम से भी आप रोजाना 100 रूपये आसानी से कमा सकते है। इस ऐप पर जाकर पैसा कमाना भी काफी आसान है। जब आप इस ऐप को डाउनलोड करते हो। तो आपको यहा पर कई ऐप्‍स दिखाई देती है। जिनको अपने मोबाइल में डाउनलोड करके आप अच्‍छी खासी अर्निग जनरेट कर सकते है।

10. Bank Sathi

अगर आपको पॉलिसी बेचना आता है तो आप इस ऐप के माध्‍यम से हर महीने अच्‍छी खासी अर्निग जनरेट कर सकते हो। जब आप इस ऐप के अंदर साइन इन करते हो तो आपको पॉलिसी बेचनी की बकायदा ट्रेनिग दी जाती है। ये ट्रेनिग 2 से 3 घन्‍टे ही होती है। जब आपकी ये ट्रेनिग पूरी हो जाती है तो आप इस ऐप के माध्‍यम सेे पैसा कमाना शुरू कर सकते हो। इस ऐप पर आपको आपके काम के हिसाब हर महीने के अन्‍त में आपकी सैलरी मिल जाती है। ये एक ऐसी ऐप पर जहा अगर आपने सही से काम कर लिया तो आप daily 500 rupees earn आसानी से कर सकते हो। इसलिए आप इसे daily 500 rupees earning app without investment भी कह सकते हो।

daily 100 rupees earning app without investment

अगर आप इस लेख में बताई गई ऐप्‍स का सही से इस्‍तेमाल करते हो आप आसानी से हर दिन 100 रूपये कमा सकते हो। इस सभी ऐप्‍स की खास बात ये है कि इनके माध्‍यम से पैसा कमाने के लिए आपको एक भी रूपये खर्च नही करना पड़ता है। हॉ इतना जरूर है कि अगर आप इन ऐप्‍स के जरिये पैसा कमाना चाहते हो आपको अपना थोड़ा बहुत टाइम खर्च करना पड़ेगा। आप यहा जो भी पैसा कमाते है आप उस पैसे को गूगल पे, फोन पे या पेटीएम किसी के जरिये अपने बैक अकांउट में ट्रासफर कर सकते हो। यहा पर आपको जो भी ऐप्‍स बताई गई है वो पूरी तरह से सेफ है। यहा आपको पैसा पूरी तरह से सुरक्षित रहता है। तो अगर आप इन्‍टरनेट के माध्‍यम से रोजाना 100 रूपये कमाना चाहते है तो आप इनमे से किसी भी ऐप्‍स का इस्‍तेमाल कर सकते है। ये सभी ऐप्‍स पूरी तरह से सेफ और सिक्‍योर है।

daily 100 rupees earning app without investment list

daily 100 rupees earning app without investment
  1. Google Opinion Rewards
  2. Swagbucks
  3. Roz Dhan
  4. Meesho
  5. Cashboss
  6. MPL
  7. Loco
  8. Qureka
  9. Pocket Money
  10. bank sathi

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Comment